Loading...

ईसागढ़: ज्योतिरादित्य सिंधिया की पूरी टीम भाजपा में शामिल | Bhopal mp news

ईसागढ़। नगर परिषद ईसागढ़ में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पूरी टीम भाजपा में शामिल हो गई है। ईसागढ़ नगर परिषद अध्यक्ष भूपेंद्र द्विवेदी, उनकी पत्नी और कांग्रेस के 11 पार्षद सभी ने एक साथ भोपाल पहुंचकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। कांग्रेस की ओर से सीएम सीट के दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए यह एक बड़ा झटका है। 

भाजपा चंदेरी से चुनाव लड़ाएगी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राज्यसभा सदस्य प्रभात झा एवं मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ईसागढ़ नगर परिषद के सभी पार्षदों, अध्यक्ष एवं उनकी पत्नी व पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष वंदना द्विवेदी का स्वागत किया। बताया जा रहा है कि भूपेन्द्र द्विवेदी ईसागढ़ चंदेरी इलाके में प्रभावशाली नेता हैं। माना जा रहा है कि भाजपा भूपेन्द्र द्विवेदी को चंदेरी सीट से विधानसभा का उम्मीदवार बना सकती है। 

सिंधिया ने 2013 में भूपेन्द्र द्विवेदी का टिकट काट दिया था
मप्र चुनाव 2013 में कांग्रेस पार्टी ने पहले भूपेंद्र द्विवेदी को आधिकारिक तौर पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से चंदेरी विधानसभा का उम्मीदवार घोषित कर दिया था, मगर एन वक्त पर उनका टिकट काटकर यहां से गोपाल सिंह चौहान को चुनाव लड़ा गया। इस बार भी भूपेन्द्र द्विवेदी दावेदार कर रहे थे। उन्होंने कई बार दिल्ली दौड़ लगाई लेकिन पिछले दिनों जयविलास पैलेस में हुई मीटिंग के बाद भूपेन्द्र द्विवेदी निराश हो गए थे। उन्हे समझ आ गया था कि सिंधिया इस बार भी उन्हे टिकट नहीं देंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com