भाजपा: टिकट के लिए कोहराम मचा है, दिग्गज भी संभाल नहीं पा रहे | Bhopal bjp news

23 October 2018

भोपाल। मप्र के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी का अनुशासन भाजपा कार्यालय के सामने हर रोज जूतों तले रोंद दिया जा रहा है। अब तक 40 से ज्यादा विधायकों के खिलाफ प्रदर्शन हो चुके हैं। 8 से ज्यादा विधायकों के खिलाफ तो जबर्दस्त प्रदर्शन हुए हैं। पुत्रमोह में आधा दर्जन नेता प्रदर्शन कर चुके हैं। दावेदारों की तो गिनती ही नहीं है। बस हाहाकार नजर आ रहा है। 

बीजेपी दफ्तर के बाहर कुछ दिन से लगातार नारेबाज़ी हो रही है। ये मौजूदा विधायकों के खिलाफ और टिकट के दावेदारों को लेकर है। पहली बार विधानसभा चुनाव में टिकटों को लेकर बीजेपी में इस कदर कोहराम मचा है, जिसे संभालने में पार्टी का पसीना छूट रहा है। सिर्फ बीजेपी दफ्तर ही नहीं, बल्कि पार्टी नेताओं के घर पर भी कुछ ऐसा ही माहौल है। टिकट के दावेदार अपना बायोडाटा ही नहीं बल्कि समर्थकों की भीड़ लेकर पहुंच रहे हैं।

हर कोई पार्टी के सामने अपने आप को बेस्ट कैंडिडेट बताने में जुटा है। पार्टी को ये संकेत देने से भी नहीं चूक रहा है कि अगर उसे टिकट नहीं मिला तो पार्टी को भारी पड़ेगा। पहली बार बीजेपी के अंदर टिकटों को लेकर मचे घमासान से पार्टी मुश्किल में है। दावेदारों की ये फौज बीजेपी की जीत की डगर कठिन बना सकती है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week