Loading...

भाजपा के जनपद अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा: SC/ST एक्ट का विरोध | MP NEWS @ Bharat Band

भोपाल। एससी एसटी एक्ट में हुए संशोधन से नाराज भाजपा नेता अब मुखर होते जा रहे हैं। श्योपुर, अशोकनगर, रीवा के बाद अब कटनी से भी इस्तीफे की खबर आ रही है। श्योपुर में विधानसभा टिकट के दावेदार ने इस्तीफा दिया था। कटनी में जनपद पंचायत के अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया। 

कटनी जनपद अध्यक्ष कन्हैया तिवारी ने महाबंद में शामिल होकर बीजेपी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। कन्हैया तिवारी ने कहा काले कानून के विरोध में वो पार्टी छोड़ रहे हैं। रीवा के मऊगंज से पूर्व विधायक और बीजेपी नेता लक्ष्मण तिवारी ने भी एससी एसटी एक्ट के विरोध में भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। आज बंद के दौरान ये 2 बड़े इस्तीफे हुए हैं। 

भिंड में बीजेपी विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह के बेटे पुष्पेंद्र सिंह ने बंद का खुला समर्थन किया और बंद कराने के लिए घर से निकले। पुलिस ने उन्हे हिरासत में ले लिया। पुष्पेंद्र की गिरफ़्तारी की ख़बर फैलते ही विधायक के सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और घेराव कर दिया। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि यहां कलेक्टर/एसपी शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों को बेवजह खदेड़ा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com