नंदकुमार ने शिवराज सिंह विरोधियों को गाली दी | MP NEWS

Advertisement

नंदकुमार ने शिवराज सिंह विरोधियों को गाली दी | MP NEWS

बुरहानपुर/खंडवा। असंसदीय शब्दों के उपयोग के लिए बदनाम भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने एक बार फिर असभ्यता का परिचय दिया है। उन्होंने भरे मंच से सीएम शिवराज सिंह के विरोधियों को 'कमीना' कहा। अवसर था खंडवा बुरहानपुर में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का। बता दें कि इसी तरह के शब्दों के कारण नंदकुमार सिंह चौहान को प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी से हटा दिया गया था। 

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में निकाली जा रही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा बुरहानपुर और खंडवा पहुंची। इस दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान सांसद नंदकुमार चौहान ने शिवराज सिंह विरोधियों को गाली बक दी। उन्होंने शिवराज पर पत्थर और चप्पल फेंकने वालों को कमीना कह दिया। सांसद के मुंह से यह शब्द निकलते ही बगल में बैठे शिवराज सिंह चौहान उनका मुंह देखने लग गए।

उल्लेखनीय है कि शिवराज पर सीधी में चप्पल फेंकी गई थी। इसके पहले चुरहट में उन्हें पत्थर मारा गया था। इस पर भाजपा सांसद ने मंच से विरोधियों को खूब ललकारा। विरोधियों को गाली बकने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com