Advertisement

RI ने पहले बेटी का रेप किया, फिर पिता को पैसे देने लगा | INDORE MP NEWS



इंदौर। पुलिस ने 17 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर राजस्व निरीक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित ने 12वीं की कोचिंग पढ़ाने के दौरान छात्रा से दोस्ती की और दोस्त के रूम पर ले गया। शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बना लिए। फिर शादी से इंकार कर दिया। प्यार में धोखे का शिकार हुई नाबालिग लड़की ने आत्महत्या का प्रयास किया। आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और रुपए लेकर समझौते का दबाव बनाया।

कोचिंग में किया प्रपोज
अजाक पुलिस के मुताबिक, कृष्णबाग कॉलोनी निवासी छात्रा की शिकायत पर अश्विनी मिश्रा निवासी धार के खिलाफ धारा 376 (2) एन आईपीसी, 3/4 पॉक्सो एक्ट एवं 3(2) (5) एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2016 में एमआर-9 स्थित कोचिंग क्लास पर गणित पढ़ने जाती थी। अश्विनी कोचिंग पर पढ़ाने आता था। इसी दौरान उससे परिचय हुआ और अश्विनी ने कहा वह शादी करना चाहता है। दिसंबर 2017 में अश्विनी बातचीत करने के बहाने बंगाली चौराहा स्थित दोस्त नवनीत के फ्लैट पर ले गया। उसने छात्रा से कहा वह प्रेम करता है और शारीरिक संबंध बना लिए। 

इंदौर से धार लेजाकर रेप करता और वापस छोड़ देता
कुछ समय बाद अश्विनी की धार में पोस्टिंग हो गई और वह वहां रहने चला गया। छात्रा का आरोप है कि अश्विनी उससे मिलता रहता था। उसने छात्रा के कॉलेज का समय पता किया और सुबह 9 बजे इंदौर आने लगा। वह छात्रा को धार लेकर चला जाता और शाम 5 बजे घर छोड़कर चला जाता था। इस तरह उसने धार स्थित मकान पर कई बार दुष्कर्म किया।

वीडियो वायरल करने की धमकी दी, पैसे लेकर चुप हो जाने को कहा
शादी की बात पर छात्रा ने बयान बदल दिए लेकिन बाद में वह शादी की बात से पलट गया। 10 जुलाई को उसने एबी रोड स्थित एक मॉल में मिलने बुलाया और छात्रा का अश्लील वीडियो बताकर कहा इसे वायरल कर बदनाम करेगा। तनाव में छात्रा ने 10 अगस्त को एसिड पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। इसके बाद आरोपित और उसके परिजन ने पूर्व कांग्रेस विधायक के नाम से धमकाया। छात्रा के पिता को रुपए देने की कोशिश की गई। कुछ दिन से आरोपित मैसेज कर धमका रहा है। छात्रा अजाक थाने पहुंच गई और शनिवार रात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com