MP NEWS: स्कूल बस ड्राइवर गुटखा खा रहा था, 10 फीट गहरी खंती में गिरी बस

14 September 2018

उज्जैन। देवास रोड स्थित ग्राम हरनियाखेड़ी से बच्चों को लेकर विद्या सागर स्कूल की बस का चालक हामूखेड़ी स्थित स्कूल जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में वह स्टेयरिंग छोड़कर गुटखा खाने लग गया। इससे बस अनियंत्रित होकर 10 फीट गहरी खंती में गिर गई। ग्रामीणों ने बस के कांच फोड़कर बच्चों व चालक को बाहर निकाला। पुलिस ने बच्चों के परिजन की शिकायत पर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नरवर पुलिस ने बताया कि देवास रोड स्थित ग्राम हरनियाखेड़ी में रहने वाला बस चालक पंकज पिता रामेश्वर शर्मा गुरुवार सुबह करीब 8.30 बजे वंदना पिता मनोहर चौहान (7) उसके भाई हनीसिंह (5), गौरव पिता पवन शर्मा (9), रिजवान पिता आशिक खान (11), दिव्या व प्रतीक को लेकर हामूखेड़ी स्थित विद्या सागर स्कूल ले जा रहा था। इसी दौरान ग्राम दूधारसी और हरनियाखेड़ी के बीच तेज गति से जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई और सड़क से उतरकर खंती में गिर गई।बस के नीचे गिरने के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बस के कांच फोड़कर बच्चों व चालक को बस से निकाला। बस में सवार वंदना, हनीसिंह, गौरव तथा रिजवान को चोट लगने पर जिला अस्पताल लाया गया। जहां बच्चों ने पुलिस को बताया कि चालक पंकज बस तेज चला रहा था और दोनों हाथ स्टेयरिंग से हटाकर गुटखा खा रहा था।

पुलिस ने वंदना के पिता मनोहर चौहान की शिकायत पर आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी मिलने पर एएसपी नीरज पांडे ने तत्काल एंबुलेंस व एफआरवी को मौके पर भेजा और घायल बच्चों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। हालांकि सभी बच्चों को मामूली चोट लगी है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts