Loading...

'मोदी गो बैक' के नारे लगा रहे CONGRESS नेता गिरफ्तार | MP NEWS

INDORE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंदौर आगमन पर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने राजवाड़ा पर प्रदर्शन किया और काले झंड़े लहराए। राफेल डील घोटाले को लेकर उन्होंने नारेबाजी भी की। सभी कांग्रेसी नरेंद्र मोदी गो बैक के नारे लगा रहे थे। इस दौरान पुलिस ने वहां पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया। पिंटू जोशी और अमन बजाज सहित गिरफ्तार सभी नेताओं को जेल भेज दिया गया।

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में इंदौर और भोपाल शहर की स्वच्छता की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सैयदना ने कहा कि स्वच्छता दिल की और मन की भी करनी है। इस आयोजन को भी स्वच्छता से जोड़ा गया है, इस पूरे कार्यक्रम को प्लास्टिक फ्री बनाया गया है। इसमें से निकलने वाले कचरे को रिसाइकल कर खाद बनाया जा रहा है। जिसे किसानों को मुफ्त में बांटा जाएगा। मेरा देश के सभी स्वच्छाग्रहियों से आग्रह है कि इस कार्यक्रम से सबक लेकर ही काम करें।

उन्होंने कहा कि आज हम जिस इंदौर शहर में जुटे हैं, ये तो स्वच्छता के इस आंदोलन का अगुवा है। इंदौर निरंतर स्वच्छता के पैमाने पर देशभर में नंबर वन रहा है। इंदौर ही नहीं भोपाल ने भी इस बार कमाल किया है। एक प्रकार से पूरे मध्य प्रदेश के मेरे युवा साथी, एक-एक जन इस आंदोलन को गति दे रहे हैं।