Loading...

MANDSAUR में बंद कराने आए कांग्रेसी बोले: नरेंद्र मोदी जिंदाबाद: video | Bharat Band MP News

इंदौर। नीमच के बाद अब मंदसौर से भी उल्टी नारेबाजी की खबर आ रही है। यहां बाजार बंद कराने निकले कांग्रेसी नेताओं ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। मन्दसौर से कमलेश सारड़ा की खबर के अनुसार भारत बंद के दौरान मन्दसौर में कांग्रेस की पूर्व विधायक पुष्पा भारतीय एवं मन्दसौर महिला कांग्रेस की अध्यक्ष बबिता राघवेंद्र सिंह तोमर और कांग्रेस आई टी सेल के जिलाध्यक्ष कमलेश (लाला) सोनी ने भी नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। 

नीमच में 'राहुल गांधी मुर्दाबाद' के नारे लगाए थे
नीमच में रैली निकाल रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के दौरान अपने ही नेता को मुर्दाबाद कह डाला। पत्रकार कमलेश सारडा ने खबर भेजी है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धुन में नारे लगा रहे कांग्रेसियों ने 'राहुल गांधी मुर्दाबाद' भी बोल डाला। 

मध्यप्रदेश में भारत बंद पर SC/ST ACT हावी
मध्यप्रदेश में कांग्रेस के भारत बंद पर एससी एसटी एक्ट का विरोध हावी नजर आ रहा है। लोगों ने ना केवल बाजार खोलकर कांग्रेस का विरोध किया बल्कि बंद की अपील करने आए कांग्रेस नेताओं को भी काले झंडे दिखाए और लताड़कर भगा दिया। सवर्णों का कहना है कि यदि कांग्रेस हमारे मुद्दों पर हमारे साथ नहीं है तो हम भी कांग्रेस का साथ नहीं देंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com