BJP MLA ने कांग्रेस के बंद का समर्थन किया, पूरा बाजार खुला, सिर्फ इनकी दुकानें बंद | Bharat Band MP News

भोपाल। जहां पूरे प्रदेश में कांग्रेस के भारत बंद का विरोध हो रहा है। भाजपा पार्टी लाइन के कारण बंद का विरोध कर रही है तो सवर्णों ने एससी एसटी एक्ट के चलते बंद का विरोध किया, वहीं भाजपा के एक विधायक ऐसे हैं जिन्होंने खुलेआम कांग्रेस के बंद का समर्थन किया और अपनी सभी दुकानें बंद रखीं। 

प्रहलाद भारती शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा से विधायक हैं। इनका निवास शिवपुरी शहर में है और भारती पुस्तक सदन के नाम से इनकी स्टेशनरी विक्रय की शहर की सबसे बड़ी दुकान है। जातिगत समीकरण से विधायक बने प्रह्लाद भारती सीएम शिवराज सिंह की किरार जाति से आते हैं और शिवपुरी की दिग्गज भाजपा नेता यशोधरा राजे सिंधिया के खास समर्थक हैं। 

शिवपुरी जिले में भारत बंद का कहीं भी कोई असर दिखाई नहीं दिया। शिवपुरी शहर का पूरा बाजार खुला हुआ है और सवर्णों ने ऐलान किया है कि जो कांग्रेस हमारा साथ नहीं दे सकती, हम भी उसका साथ नहीं देंगे। विरोध के डर से कांग्रेसी भी घरों में दुबके रहे। कोलारस में कांग्रेस विधायक बंद कराने निकले तो जनता ने काले झंडे दिखाकर वापस भगा दिया। इस बीच भाजपा विधायक की दुकानें बंद हैं। 
यह है भाजपा विधायक की दुकान

मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !