Loading...

शिवराज के युवराज ने खोली दुकान, बंद नहीं करा पाए कांग्रेसी | BHOPAL MP NEWS

भोपाल। भारत बंद के दौरान कांग्रेस मध्यप्रदेश में अपनी भद पिटवा रही है। राजधानी में सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह की दुकान को बंद कराने की कोशिश की गई। यह जानते हुए भी कि इस दुकान से बंद को समर्थन नहीं मिल सकता। हंगामा कर रही कांग्रेस को खदेड़ने के लिए पुलिस को बुला लियास गया। लाठियां देखकर कांग्रेस चुपचाप आगे बड़ गए। अब केवल कार्तिकेय की ही दुकान नहीं बल्कि पूरा बिट्टन मार्केट खुला है। 

सवर्णों के बंद को समर्थन दिया था कार्तिकेय ने
बताते चले कि बीते दिनों छह सितंबर को सवर्णों के भारत बंद के ऐलान पर सीएम शिवराज के बेटे ने भी बंद का समर्थन दिया था। उन्होंने अपनी दुकान नही खोली थी। उस वक्त दुकान बंद को लेकर भी कई सवाल खड़े हुए थे, चर्चाओं का बाजार गर्म था। अब कांग्रेसी चाहते थे कि जब सवर्णो को समर्थन दिया तो हमें भी दीजिए। 

बासौदा में खुला है बाजार, कोलारस में दुकानदारों ने कांग्रेसियों को भगाया
शिवपुरी के कोलारस में भी दुकानदारों ने बंद की अपील करने आए कोलारस विधायक महेंद्र सिंह यादव को काले झंडे दिखाकर भगा दिया। विदिशा के गंज बासौदा में दुकानदारों ने बाजार खोलकर कांग्रेस को जताया कि यदि तुम एससी एसटी मामले में हमारा साथ नहीं दोगे तो हम भी तुम्हारा साथ नहीं देंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com