Advertisement

हम कोई घोषणा नहीं करेंगे: KAMAL NATH @ MP ELECTION NEWS



भोपाल। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि हर जिले के विकास का एक संकल्प पत्र तैयार किया जायेगा। हम कोई घोषणा नहीं करेंगे, हम जिले की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने का संकल्प लेंगे। कमलनाथ आज यहां गांधी भवन में एआईसीसी और पीसीसी डेलीगेट्स की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

संकल्प पत्र में स्थानीय आवश्यकताओं की बात की जायेगी। सड़कों, पीने के पानी, पुल-पुलियों, अस्पताल व विकास की बात की जायेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने झूठी घोषणाऐं कर जो सपने दिखाये हैं, वे अब लोगों की पथराई आखों के सपने बन चुके हैं। इन थोथी घोषणाओं का उल्लेख हम संकल्प पत्र में करेंगे। सरकार ने वहां के किसानों, युवाओं और आदिवासी दलितों से किये गये जो वायदे पूरे नहीं किये हैं, उनका उल्लेख इसमें किया जायेगा। 

इनमें मिनी स्मार्ट सिटी, रोजगार, बड़ी कंपनियों के फर्जी निवेश, आवास योजना की दोहरी नीति, गरीबी रेखा आदि सभी स्थानीय स्तर की बातें शामिल की जायेंगी। भ्रष्टाचार की सूची भी उसमें सिलसिलेवार प्रकाशित की जायेगी। इसमें सभी को विशेष रूचि लेकर योगदान देना है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com