RAHUL GANDHI ने सिद्ध कर दिया कि वे पप्पू हैं: CM - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





RAHUL GANDHI ने सिद्ध कर दिया कि वे पप्पू हैं: CM

22 July 2018

INDORE: मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा रविवार को खरगोन में निकली। मुख्यमंत्री का रोड शो सुबह 10.30 बजे डायवर्शन रोड से शुरू हुआ। यह गायत्री मंदिर तिराहा, फव्वारा चौक, बस स्टैंड, सोनी प्रतिमा तिराहा, बिस्टान रोड तिराहा से होकर अनाज मंडी पहुंचा जहां मुख्यमंत्री द्वारा जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने एक घंटे तक शहर में घूमकर जन आशीर्वाद लिया। अनाज मंडी में सुबह 12 बजे जनसभा प्रारंभ हुई। लगभग 20 हजार लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने मप्र को बर्बाद कर दिया था, पिछले 15 सालों में हमने प्रदेश का विकास किया है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सिद्ध कर दिया कि वे पप्पू हैं। आप प्रधानमंत्री से जाकर लिपट जाते हैं और अपनी सीट पर आकर आंख को नचाते है। इसे पूरे देश ने देखा, उन्होंने सिद्ध कर दिया की उन्हें पप्पू कहा जाता है तो गलत नहीं कहा जाता। मुख्यमंत्री की यात्रा में अंतरसिंह आर्य, श्रम मंत्री बालकिशन पटिदार, प्रभाष झा, सुहास पटेल, बाबू सिंह रघुवंशी आदि नेता भी शामिल थे।

जनसभा में शिवराज सिंह चाौहान ने कहा कि कांग्रेस ने मप्र को बर्बाद कर दिया, मुझे बीमार मप्र मिला था। मैं जनता को हिसाब दे रहा हुं लेकिन कांग्रेसियों से मैं हिसाब मांगता हूं, उन्होंने 50 साल में क्या किया। कमलनाथ हमसे हिसाब माांग रहे है, अरे वे तो केन्द्रीय भूतल मंत्री थे तब राष्ट्रीय राजमार्ग पर गड्ढे ही गड्ढे थे, भाजपा ने देश के साथ ही मप्र की सड़के सुधारी है। सीएम ने कहा कि खरगोन में कपास की पैदावार काफी अधिक होती है अत: मप्र सरकार ने यहां कॉटन इंडस्ट्री को बढ़ावा देने पर काम कर रही है। यहां नए उद्योग प्रारंभ किए जाएंगे जिससे स्थानीय युवाओं को यहां रोजगार के बेहतर अवसर प्राप्त हो सके।

यातायात प्रभारी मुकेश इजारदार के अनुसार यात्रा को देखते हुए सुबह 10 बजे से डायवर्शन मार्ग बंद कर दिया था। मार्ग के आवागम को राधा वल्लभ मार्केट से होते हुए कलेक्टोरेट मार्ग और बिस्टान रोड डायवर्ट किया था। यात्रा जब गायत्री मंदिर के पास पहुंची तब कलेक्टोरेट मार्ग को बंद कर बस स्टैंड मार्ग खुला दिया गया। वहीं बस स्टैंड में यात्रा जाने के बाद गजानंद सोनी प्रतिमा के पास से बिस्टान मार्ग व डायवर्शन रूट खोल दिया गया। बिस्टान मार्ग पर यात्रा पहुंचने पर कुंदा नगर और नहर के क्षेत्र से यातायात निकाला गया।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->