4 साल मासूम की हैवानियत के बाद हत्या। CRIME NEWS

22 July 2018

UTTAR PREDESH: मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से 4 साल के एक मासूम की हैवानियत के बाद हत्या का है. लेकिन पुलिस जांच के दौरान तब दंग रह गई, जब मासूम के साथ हैवानियत करने वाला भी नाबालिग ही निकला. पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग मोहल्ले का ही रहने वाला है. उसे हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने बताया कि मासूम पीड़ित के पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि गुरुवार की शाम से उनका बेटा लापता है. मासूम के लापता होने के अगले दिन यानी शुक्रवार को परिवार वालों ने बारादरी पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई.

बरेली के SP अभिनंदन सिंह ने बताया कि बच्चे की तलाश शुरू की गई तो बरेली के ही आनंदपुरम इलाके से उसका बुरी तरह कुचला शव बरामद हुआ. शव का पोस्टमार्टम करवाया गया तो पता चला कि पहले मासूम के साथ गुदा मैथुन किया गया था और उसके बाद सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई थी. पुलिस को जांच के दौरान पता लगा था कि मासूम पीड़ित आखिरी बार आरोपी नाबालिग के साथ दिखा था. पुलिस ने जब 14 साल के नाबालिग आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया.

लेकिन नाबालिग आरोपी ने पुलिस को जो कुछ बताया वह स्तब्ध कर देने वाला है. आरोपी नाबालिग ने बताया कि वह 4 साल के मासूम को बहला-फुसलाकर आनंदपुरम में एक सुनसान जगह ले गया. वहां उसने पहले उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. लेकिन जब उसे लगा कि लोगों को उसके कुकर्म का पता चल जाएगा तो उसने सबूत नष्ट करने के लिए पत्थर से मासूम का सिर कुचल डाला. पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जुवेनाइल होम भेज दिया गया है.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week