Advertisement

JABALPUR: फोन पर घूस मांगने वाले तहसीलदार को हटाया | MP NEWS



Chhavi Bhardwaj ias
जबलपुर। कलेक्टर छवि भारद्वाज ने फोन पर रिश्वत मांगने वाले तहसीलदार मुनव्वर खान (Tehsildar Munawwar Khan) को हटा दिया है। उन्हे निर्वाचन शाखा में अटैच कर दिया गया है। इससे पहले उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू करने के आदेश दिए गए थे। कलेक्टर छवि भारद्वाज ने जिला पंचायत सीईओ को जांच की जिम्मेदारी सौपी है। छवि भारद्वाज ने निर्देश दिया है कि जांच की रिपोर्ट कलेक्टर के सामने पेश की जाएगी।

बता दें तहसीलदार मुनव्वर खान के वायरल हुए ऑडियो के मामले पर प्रशासन ने यह निर्देश दिया है। डीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रिश्वत से जुड़ी सारी फाइलें अपने पास बुलवा लीं थीं। इसके साथ ही इस केस से जुड़े तीन लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

कलेक्टर छवि भारद्वाज का कहना है कि उन्होंने इस इस केस को लेकर जिला पंचायत सीईओ को निर्देश दिया है कि वह इस मामले की बारीकी से परीक्षण करें, साथ ही इस ऑडियो को कलेक्टर से पर्याप्त साक्ष्य भी माना जाएगा। गौरतलब है कि हाल ही में कोतवाली तहसीलदार का ऑडियो वायरल हुआ था जिसमे उसके और एक दलाल के बीच काम व पैसों के लेन देन का एक ऑडियो वायरल हुआ था।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com