HOTEL के बाहर फैंस से बेज्जत हुई KATRINA KAIF

18 July 2018

कटरीना कैफ ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि जिन फैंस के लिए वह परफॉर्म करती हैं। जिन फैंस को अपनी फिल्मों के ज़रिए वह एंटरटेन करती हैं, वही फैंस उनके साथ ऐसा सलूक करेंगे। यहां वैसे कटरीना के सभी फैंस की बात नहीं हो रही है, बल्कि फैंस के एक ऐसे वर्ग की बात हो रही है, जिसने हाल ही में कटरीना की सरेआम बेइज्जती की। 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक विडियो सामने आया है, जो शायद वैंकूवर का है, जहां कटरीना ने कॉन्सर्ट किया था। इस विडियो में कुछ फीमेल फैंस कटरीना को खूब बुरा-भला कहती नज़र आ रही हैं और वह भी सिर्फ इसलिए क्योंकि कटरीना ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाने से मना कर दिया था। 

फैन ने यूट्यूब पर किया शेयर 

इस विडियो को कटरीना के एक फैन ने यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि कटरीना चुपचाप उन फीमेल फैंस की बदतमीज़ी को सहती हुई अपनी कार की तरफ बढ़ती हैं, लेकिन जब वे फैंस चुप नहीं होते है और खूब इंसल्ट करते हैं, तो कटरीना पलटकर वापस आती हैं और कड़ा जवाब देती हैं..लेकिन हिम्मत तो देखिए, ये फीमेल फैंस तब भी बाज नहीं आतीं। 

भड़क गए फैंस
कॉन्सर्ट टीम से जुड़े एक सूत्र ने इस विडियो के सच के बारे में बताते हुए कहा कि कटरीना लगातार रिहर्सल कर रहीं थीं और लगातार ही परफॉर्म कर रहीं थीं। बस वही एक छुट्टी उन्हें मिली थी और उन्होंने फैंस से प्यार से रिक्वेस्ट की कि उन्हें थोड़ा टाइम दे दिया जाए, लेकिन फैंस भड़क गए और कटरीना के होटेल के बाहर ही इंतज़ार करने लगे ताकि जब कटरीना बाहर आएं तो वह उनकी इंसल्ट कर सकें। 

यह एक बहुत ही बुरा हादसा था।

यह एक बहुत ही बुरा हादसा था। वैसे यह कोई नहीं बात नहीं है। सिर्फ कटरीना ही नहीं, सिंगर और ऐक्टर दिलजीत दोसांझ भी यह भुगत चुके हैं। 

बॉलिवुड हंगामा के अनुसार, दिलजीत की अमेरिका और कनाडा में काफी फैन फॉलोइंग है। दिलजीत ने बताया, 'आप थके होते हो, आराम की ज़रूरत होती है। फिर भी 10 के साथ सेल्फी लेते हो, लेकिन 11वें के साथ अगर सॉरी बोलकर ना बोल देते हो तो वो आपको बदतमीज़ और नखरे वाले बोलेंगे।' दिलजीत इसीलिए लगातार अपना फोन नंबर बदलते रहते हैं। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week