Loading...

BARWANI: कब्जा मत छोड़ना, सबको पट्टा मिलेगा: शिवराज सिंह | MP NEWS

बड़वानी। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा ने शनिवार दोपहर 2.30 बजे राजपुर विधानसभा के अंजड़ क्षेत्र से बड़वानी जिले में प्रवेश किया। यात्रा में चौहान ने मुख्यमंत्री सरल बिजली बिल योजना और असंगठित मजूदरों का पंजीयन कर मिलने वाली सुविधाओं का विस्तार से जिक्र किया। साथ ही गरीबों से कहा कि उन्हें जमीन के लिए पट्‌टा मिलेगा। कोई अपना कब्जा मत छोड़ना। 

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि गरीबों को चार साल में पक्के मकान बनाकर दिए जाएंगे। रात में सेंधवा व जुलवानिया में भी सीएम का रोड शो और सभा भी हुई। चौहान ने कहा- आज सब संकल्प लें कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा को जिताएंगे। इसके लिए गांव-गांव जाना पड़ेगा। इसलिए बेटा-बेटी अपने मामा के लिए घर से बाहर निकलें और भाजपा को जीत दिलाएं। 

अंजड़ से बड़वानी, सिलावद, पलसूद, झाकर, निवाली के रास्ते में कभी मंच तो कभी आमसभा में चौहान ने कहा विधानसभा व नगरीय निकाय चुनाव में आपने गलती कर दी लेकिन अब मत करना। भाजपा को ही चुनाव में जिताना। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com