शिक्षक-अध्यापक: पदनाम और एक कैडर के लिए शिवराज सिंह ने आश्वास्त किया | MP EMPLOYEE NEWS

22 July 2018

खरगोन। आज सर्किट हाउस खरगोन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मप्र शिक्षक संघ के प्रान्ताध्यक्ष लछीराम इंगले एवं महामन्त्री क्षत्रवीरसिंह राठौर ,संगठन मंत्री हिरालाल तिरोले ने शिक्षक संवर्ग को शीघ्र पदनाम देने एवं अध्यापकों का एक विभाग एक केडर में शिक्षा विभाग में संविलियन करने व ई अटेंडेंस की समस्याओं पर चर्चा की। 

यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने गम्भीरता पूर्वक समस्याओं को सुनकर शीघ्र निर्णय लेने का आश्वासन दिया। बाद मे संघ ने सीएम की यात्रा के प्रभारी प्रभात झा से इस सम्बन्ध में विस्तृत चर्चा की। चर्चा में उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री से जल्द निर्णय लेने के लिए बात कहूँगा।

मप्र शिक्षक संघ जिला सचिव ने बताया कि इस अवसर पर संघ के खरगोन जिलाध्यक्ष रमेशचन्द्र पाटीदार, जिला सचिव महेश सैते, जिला कोषाध्यक्ष राजेन्द्र हिरवे, सम्भागीय कोषाध्यक्ष बाबुलाल राठौर, जयंतीलाल सोनी, छगनलाल पाटीदार, नरेंद्र चौहान, मनोहर राठौड़ ,गिरीश उपाध्याय, आदि पदाधिकारी मौजूद रहे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->