Loading...

सेक्स रैकेट चलाती पकड़ी गईं साउथ एक्ट्रेस संगीता बालन

भोपाल। चेन्नई के रिसोर्ट में सेक्स रैकेट चलाती पकड़ी गईं साउथ एक्ट्रेस संगीता बालन के गिरफ्तार होने के बाद सनसनी फैल गई है। संगीता साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं और उन्हें ही इस सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। खबर है कि वे एक सतीश नाम के आदमी और चाल लड़कियों के साथ मिलकर देह व्यापार का धंधा कर रही हैं। पुलिस ने खुफिया जानकारी के बाद रिसोर्ट में छापा मारा, जहां संगीता चार लड़कियों और सतीश के साथ पाई गईं। फिलहाल उन्हें 15 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। 

बता दें कि संगीता ये धंधा दो साल से कर रही थीं। चारों लड़कियां अच्छी सैलेरी पर जॉब कर रही थीं और उन्हें टीवी-फिल्म में रोल भी मिल चुका है। इंस्पेक्टर महालक्ष्मी ने बताया कि उन्हें पूछताछ में पता चला कि इस सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड संगीता ही हैं। संगीता सेक्स वर्कर की तरह उन्हें लालच देती थीं और सतीश लड़कियों को फिल्म या टीवी शो में काम दिलाने की बात कहता था। और इस तरह लड़कियों को अपने साथ देह व्यापार में जोड़ लिया। संगीता दो साल से ये रैकेट चला रही थीं और लग्जरी लाइफ जी रही थीं। 

सोशल मीडिया पर डाली हुई उनकी फोटोज को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी लाइफ कैसी चल रही थी। फोटोज में पीछे महंगी-महंगी कार, महंगी साड़ियों के साथ गोल्ड के सेट आदि देखकर ही उनकी रॉयल लाइफ का अंदाजा लगाया जा सकता है। बता दें कि संगीता सन टीवी पर आने वाले शो वानी-रानी से पॉपूलर हुई थीं। इसके अलावा वो कई शो और फिल्में भी कर चुकी हैं। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com