Loading...

PANNA| जज मनोज सोनी पर महिला पटवारी से रेप का आरोप: FIR दर्ज

पन्ना। जिले के अजयगढ़ में पदस्थ न्यायधीश मनोज सोनी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई ​है जिसमें फरियादी महिला पटवारी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि रीवा की महिला पटवारी ने न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज सोनी पर आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर तीन साल तक शारीरिक शोषण किया और अब 18 जून को दूसरी जगह शादी करने जा रहा है। पीड़ित युवती ने पुलिस अधीक्षक पन्ना से न्याय की गुहार लगायी थी। जांच के बाद पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। 

पन्ना जिले के अजयगढ़ में पदस्थ न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज सोनी के खिलाफ रीवा की रहने वाली महिला पटवारी ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि जज बीते तीन वर्ष से उसकी मांग में सिंदूर भर कर शादी का झूठा झांसा देकर यौन शोषण कर रहा था। फिर उसके साथ सगाई भी की लेकिन शादी करने के एवज में 50 लाख दहेज और गाड़ी मांगने लगा, जब पीड़ित परिवार ने जज की मांग पूरी नहीं की तो दूसरी जगह शादी रचाने लगा। शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि उसने पुलिस के सामने सबूत पेश किए जिसके आधार पर पुलिस ने जज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। 

विवेचना के बाद होगी गिरफ्तारी
पन्ना एसपी आर. इकबाल का कहना है कि पीड़िता की ओर से उपलब्ध कराए गए साक्ष्य के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अपने स्तर पर विवेचना करेगी। यदि आरोप प्रमाणित पाए जाते हैं कि नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com