Loading...

मोदी, शाह और शिवराज, कार्यकर्ता नहीं दललों को महत्व देते हैं: दिग्विजय सिंह

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि इन तीनों नेताओं को पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता की जरूरत ही नहीं है। इन्हे ऐसे लोग चाहिए जो इनके इशारे पर उन्माद फैलाते हों। किसी भी तरह के गैर कानूनी काम करने के लिए तैयार हो जाएं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा अब काले धनकुबेरों को संरक्षण देती है। 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी-शाह और शिवराज को समर्पित कार्यकर्ताओं की जरूरत नहीं है, बल्कि ऐसे कार्यकर्ताओं की जरूरत है जो धार्मिक उन्माद फैलाने में माहिर हों, जिन्हें किसी भी नैतिक-अनैतिक तरीके से पैसे कमाना आता हो। ऐसे कार्यकर्ताओं की काली कमाई से इनकी झोली भरती है और पूरी पार्टी मिलकर इन काले धन कुबेरों को संरक्षण देती है। ऐसा काम समर्पित कार्यकर्ता नहीं कर सकता है। इसलिए बीजेपी को ऐसे दलालों की जरूरत पड़ती है।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व मध्यप्रदेश कांग्रेस के समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने जनसंघ से लेकर मोदी-शाह की बीजेपी तक को आईना दिखाया और तल्ख लहजे में याद दिलाया कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से जब पूछा गया था कि मोदी सरकार के कार्यकाल को आप 10 में से कितना नंबर देंगे, तब उन्होंने जवाब दिया था कि जब उत्तर-पुस्तिका ही खाली है तो नंबर किस आधार पर दूं। इस पर उनको मंथन करना चाहिए। इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com