देवास| BJP विधायक ने थाने में घुसकर सिपाही पर थप्पड़ बरसाए

08 June 2018

भोपाल। सत्ता की खनक साफ दिखाई देती है। कर्मचारियों को प्रताड़ित करने के कई मामले सामने आ रहे हैं। देवास में बागली विधायक चम्पालाल देवड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो थाने के भीतर आरक्षक संतोष 481 को खुलेआम गालियां दीं और एक के बाद एक लगातार कई थप्पड़ मारे। भाजपा विधायक की दहशत देखिए कि थाने में मौजूद पुलिस स्टाफ ने विधायक को रोकने की कोशिश तक नहीं की। 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो गुरूवार रात का है। घटना स्थल है उदयनगर थाना जहां आरक्षक संतोष 481 ड्यूटी पर था। थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हुई और वही वीडियो वायरल हो रहा है। बागली के भाजपा विधायक चम्पालाल देवड़ा रात के समय अपने कुछ साथियों के साथ थाने में पहुंचे और संतोष को गालियां देने लगे। सिपाही सम्मान की मुद्रा में खड़ा रहा। फिर विधायक ने उस पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिए। 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो जाने के बाद पूरे देवास में सनसनी फैल गई। विपक्षी दल विधायक के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। इधर पुलिस विभाग का मैदानी अमला इस कार्रवाई के खिलाफ लामबंद हो गया है। अंतत: आरक्षक संतोष की रिपोर्ट पर से चम्पालाल देवड़ा व् 2 अन्य के विरुद्ध उदयनगर पुलिस ने धारा 353.332.294.506.34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week