सतना| रिटायर्ड सैनिक की बेटी की रेप के बाद हत्या!, नग्न शव मिला

21 May 2018

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक रिटायर्ड फौजी की 16 वर्षीय बेटी का नग्न शव उसी के घर में छत पर पड़ा हुआ। शव चादर से लपेटकर रखा गया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसके साथ रेप किया गया और फिर हत्या कर दी गई। घटना के समय माता-पिता गांव में नहीं थे। घटना उचेहरा थाना क्षेत्र की है। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस अधिकारियों ने कागजी कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। छात्रा के पिता ने 2 बदमाशों पर रेप एवं हत्या का आरोप लगाया है परंतु पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए भी आरोपितों को हिरासत में नहीं लिया। 

पुलिस का कहना है कि मृत लड़की 11वीं की छात्रा थी एवं सतना में रहकर पढ़ाई किया करती थी। इन दिनों वो अपने माता-पिता के पास आई थी। छात्रा के पिता रिटायर्ड सैनिक हैं एवं गांव में ही रहकर खेती करते हैं। घटना के समय पिता खेत पर थे जबकि मां सतना गई हुई थी। बदमाशों ने मौके का फायदा उठाकर घर में अकेली लड़की को दबोचा और रेप के बाद अपनी पहचान ​छुपाने के लिए उसकी हत्या कर दी। 

मृत छात्रा के पिता का कहना है कि 2 बदमाश उसे स्कूल में परेशान किया करते थे। उसे फोन लगाकर गंदी बातें करते थे। इसकी सूचना पुलिस को भी दी थी परंतु पुलिस ने हमारी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। पिता का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही बदमाशों के हौंसले बढ़ गए और उन्होंने यह हत्याकांड कर डाला। समाचार लिखे जान तक पुलिस ने ना तो आरोपियों को नामजद किया था और ना ही उन्हे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->