Bhopal| सौंदर्य स्पा में पकड़ा सेक्स रैकेट, सीहोर के युवक, विदेशी लड़कियां गिरफ्तार

Monday, May 21, 2018

भोपाल। गांधीनगर पुलिस ने एक छापामार कार्रवाई कर 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि ये सभी एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के ग्राहक हैं। पुलिस ने यहां से 3 विदेशी और 5 लोकल लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है। धर लिए गए 5 में से 4 युवक सीहोर के रहने वाले हैं। खबर यह भी है कि पुलिस ने यहां से कुल 6 ग्राहकों को दबोचा था परंतु एक ग्राहक के मजबूत राजनीतिक संबंध के चलते उसे छोड़ दिया गया। मामला गांधीनगर थाना इलाके का है। बताया जा रहा है कि स्थानीय स्तर पर सूचना मिलने के बाद पुलिस का एक जवान अब्बास नगर स्थित सौंदर्य स्पा सेंटर में ग्राहक बनकर गया। जैसे ही ग्राहक बनकर गए पुलिस जवान ने अंदर की गतिविधियां देखी वैसे ही सूचना देने के तत्काल बाद पहले से घात लगाकर बैठी पुलिस टीम ने छापेमारी कार्रवाई का मौके से दो थाईलैंड एक नागालैंड पांच लोकल की लड़कियों के साथ कई ग्राहकों को गिरफ्तार किया।

सूत्रों के अनुसार छापामार कार्रवाई के दौरान 6 ग्राहकों को पकड़ा गया था लेकिन एक ग्राहक को इसलिए छोड़ दिया गया क्योंकि वह एक राजनेता का रिश्तेदार था। हालांकि सीएसपी लोकेश सिन्हा ने इस तरह की बात से इनकार किया है।
गांधीनगर सेक्स रैकेट में पकड़े गए युवक :
1 - सुनील मेवाड़ा S/O राजमल मेवाड़ा, निवासी ग्राम झरखेड़ा, थाना दौरहा, जिला सिहोर
2 - रोहित सिंह S/O प्रमोद कुशवाहा, ठाकुर मोहल्ला दोराहा जिला सिहोर
3 - हरीश शर्मा S/O ओमप्रकाश शर्मा, ग्राम समोनीय थाना, दोराहा जिला सीहोर
4 - भानुप्रताप सिंह S/O ओमप्रकाश सिंह ठाकुर मोहल्ला दोराहा जिला सिहोर
5 - शुभम मेहरा S/O नंदराम मेहरा, नारियालखेड़ा, थाना गौतमनगर, भोपाल

बताया जा रहा है कि थाईलैंड से आई दोनों लड़कियों के पास टूरिस्ट वीजा है। वहीं पकड़े गए ग्राहकों में पांच आरोपी सीहोर जिले के दोराहा और एक आरोपी भोपाल के नारियल खेड़ा इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 कार 45000 नगद और 10 से ज्यादा मोबाइल फोन जब्त किए हैं। पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी विदेश मंत्रालय को भेज दी है। साथ ही विदेशी लड़कियों के पास से जप्त दस्तावेजों की जांच भी की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah