पुरानी फिल्मी स्टाइल में गर्लफ्रेंड को भगा ले जा रहा युवक गिरफ्तार

जबलपुर। यहां दर्ज हुए अपहरण के मामले में 80 के दशक की फिल्मों का सीन ताजा हो गया। फिल्मों में प्यार सारी सीमाएं तोड़ देता है फिर प्रेमी युगल भाग निकलते हैं। प्रेमिका के परिवार और गांव वाले पीछा करते हैं और फिर वो पकड़ लिए जाते हैं। यह कहानी भी कुछ ऐसी ही है। फिल्मों में कहानी का अंत सुखद होता है परंतु यहां युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। युवती ने बताया कि युवक उसकी मर्जी के बिना उसे ले जा रहा था। इससे पहले तक सारा सीन फिल्मी ही था। 

यह है पूरी कहानी
चौधरी मोहल्ला निवासी मन्नू चौधरी शादीशुदा है। उसका पाटन क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने तय किया कि समाज उनके प्यार को स्वीकार नहीं करेगा इसलिए वो इस जालिम समाज से दूर भाग जाएंगे और अपनी नई दुनिया बसाएंगे। तय प्लान के अनुसार युवक अपने एक साथी के साथ रात करीब 1 बजे युवती को लेने आ पहुंचा। युवती, युवक के साथ खड़ी थी कि तभी ग्रामीणों ने उन्हे देख लिया और शोर मचाया शोर सुनकर युवती घबरा गई। युवक ने तत्काल युवती का हाथ पकड़ा और बाइक पर बिठाकर गांव से भाग निकले। इधर युवती के परिजन और ग्रामीण उनका पछा कर रहे थे। इस बीच पुलिस को भी सूचना दी जा चुकी थी। मून्न ने प्लान चेंज किया और बाइक को छोड़कर खेतों के रास्ते जाने लगा। कटंगी थाना क्षेत्र मे तीनों को घेर लिया गया। प्रेमी और उसके दोस्त को पुलिस ने हिरासत में ​ले लिया। युवती को परिवार के सुपुर्द कर दिया गया। 

बाद में युवती ने बताया कि वो मन्नू के साथ जाना नही चाहती थी परंतु मन्नू जबर्दस्ती करने लगा। उसने उसकी मर्जी के बिना उसे बाइक पर बिठाया और गांव से भागा। पुलिस ने मन्नू और उसके दोस्त के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !