कमलनाथ को नरोत्तम मिश्रा का चैलेंज: किसानों के साथ धूप मे निकलकर बताओ

भोपाल। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने पिछल दिनों सोशल मीडिया पर 'हम फिट तो इंडिया फिट' हैशटेग के साथ 'फिटनेस चैलेंज' शुरू किया था। खेल के मैदान और बॉलीवुड से होता हुआ यह 'फिटनेस चैलेंज' पिछले दिनों राजनीति में आ गया। अब इसमें से फिटनेस गायब हो गई है। सिर्फ 'चैलेंज' रह गया है। मप्र के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को चुनौती दी है कि वो सीएम शिवराज सिंह की तरह प्रतिदिन किसान और गरीब जनता के बीच दिन बिताकर दिखाएं। 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद कमलनाथ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। वो लगभग हर मामले में शिवराज सिंह सरकार को घेर रहे हैं। आज उन्होंने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि चना-मसूर-सरसों-गेहूं की ख़रीदी में गड़बड़ करने वालों पर सीधे एफआईआर के निर्देश देने वाले शिवराज, यह बताए कि पिछले वर्ष के प्याज व दाल खरीदी में घोटाला करने वालों एवं गेहूं में मिट्टी मिलाने वालों पर एफआईआर कब होगी। 

इस मामले में जब मप्र सरकार के प्रवक्ता एवं जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होने कमलनाथ को ही आड़े हाथों ले लिया। कमलनाथ पर जबर्दस्त हमला बोलते हुए मिश्रा ने कहा कि ऐसी में बैठकर ट्वीट करने से क्या होता है। यदि किसानों का दर्द समझना है तो धूप में निकलो। मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस और कमलनाथ केवल मीडिया के सामने ही सक्रिय हैं। 

सीएम रोज जनता के बीच जाते हैं, कमलनाथ आज तक नहीं निकले

मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ एलीट वर्ग के नेता हैं। कमलनाथ अध्यक्ष बनने के बाद अभी तक जमीन पर नहीं निकले हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ धूप में निकलें, तो उन्हें किसानों का दर्द पता चलेगा। मिश्रा ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह जनता के बीच मेहनत कर रहे हैं। कांग्रेस केवल आरोप की राजनीति करने के लिए घोटालों की बात कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सारी रणनीति फेल हो जाएगी और प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार आएगी।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करें) प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !