एयरटेल को बीट करने जियो ने उतारा 4/5 जीबी प्रीपेड प्लान

21 May 2018

टेक न्यूज। प्रमुख टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनी रिलायंस जियो ने अब ग्राहकों के लिए 4जीबी प्रतिदिन और 5जीबी प्रतिदिन डाटा वाले दो नए प्लान (509 रुपये और 799 रुपये) पेश किए हैं। जियो के इन प्लान्स का मुकाबला भारती एयरटेल, वोडाफोन इंडिया और बीएसएनएल के प्लान से होगा। फिलहाल भारतीय टेलीकॉम बाजार में रिलायंस जियो के 16 करोड़ से ज्यादा उपभोक्ता हैं। कंपनी का यह प्लान कंपनी के सभी प्रीपेड ग्राहकों के लिए होगा।

509 रुपये वाला Jio Prepaid Plan: 

सबसे पहले हम बात करते हैं 509 रुपये वाले प्लान की, इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 4जीबी हाई-स्पीड डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को कुल मिलाकर 112 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड नेशनल वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। वहीं नेशनल रोमिंग के लिए कोई चार्ज नहीं देना होगा। इसके साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की होगी।

799 रुपये वाला Jio Prepaid Plan : 

इस प्लान में ग्राहकों को कुल 140 जीबी हाइ स्पीड डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 5जीबी हाई-स्पीड डाटा का लाभ मिलेगा। जियो के हर प्रीपेड प्लान की तरह इस प्लान में भी ग्राहकों को अनलिमिटेड नेशनल वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। वहीं नेशनल रोमिंग के लिए ग्राहकों को कोई चार्ज नहीं देना होगा।

349 रुपये वाला Airtel Prepaid Plan: 

एयरटेल के 349 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को 3जीबी 3जी/4जी डाटा रोज इस्तेमाल करने को मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिडेट लोकल और एसटीडी के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। एयरटेल के इस प्लान में भी ग्राहकों को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस की सुविधा मिलेगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->