भगवान ने चाहा तो फिर कपिल के साथ काम करूंगा: सुनील ग्रोवर | BOLLYWOOD NEWS

05 April 2018

जैसा कि भोपालसमाचार.कॉम ने अनुमान लगाया था 'कपिल के शो में जगह तलाश रहे हैं सुनील' अंतत: सही साबित हुआ। अभिनेता एवं हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर ने कहा कि अगर भगवान ने चाहा तो वह एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की मशहूर जोड़ी एक विमान में विवाद के बाद से अलग हो गई। इसके बाद से दोनों कभी साथ आएंगे या नहीं, इसको लेकर कई बातें कही जाती रहीं हैं। सुनील ने यह हिंट कपिल की बर्थडे वाले दिन ही दे दिया था जब सुनील ने उन्हे बड़े प्यार से विश किया। इससे पहले सुनील ने सोशल मीडिया पर यह भी सार्वजनिक किया कि वो कपिल के नए शो में निमंत्रण का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि कपिल के शो को भी कोई खास रेस्पांस नहीं मिला है। 

कपिल के साथ बहुत सुखद अनुभव रहा
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौके पर जियो कंपनी की कॉमेडी और क्रिकेट के मिश्रण पर आधारित वेबसीरीज 'जियो धन धना धन लाइव' के प्रीव्यू के मौके पर सुनील ने मीडिया को बताया, "जब भी मैंने उनके साथ काम किया, मेरा वास्तव में बहुत सुखद अनुभव रहा। कपिल एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और वह अपनी प्रस्तुति से लोगों को हंसाते हैं। मैं भगवान से उनकी अच्छी सेहत की प्रार्थना करूंगा और मेरी कामना है कि वह अपना काम जारी रखें। अगर भगवान चाहेगा तो हम बेशक साथ काम करेंगे।

बता दें, कपिल शर्मा ने कुछ वक्त पहले ही छोटे पर्दे पर एक नए शो के साथ वापसी की है। जिसके बाद सुनील ग्रोवर भी अपने इस नए शो के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, इस बार सुनील, टीवी नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे। सुनील के नए शो के सेट से उनकी तस्वीर भी सामने आ गई है। इस तस्वीर में वह अलग लुग में दिखाई दे रहे हैं। 

सुनील ग्रोवर के इस लुक को देखने के बाद अब उनके फैन्स उनके नए करेक्टर के बारे में जानने के लिए भी काफी उत्साहित होंगे। हालांकि, अब तक उनके नए मजेदार किरदार की जानकारी नहीं मिल पाई है। यहां आपको यह भी बता दें कि इस शो में कपिल शर्मा की पुरानी टीम भी नजर आएगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->