भारत में साम्प्रदायिक तनाव भड़काना चाहता है PAKISTAN, विदेश मंत्री ने दिया टुच्चों जैसा बयान | WORLD NEWS

Friday, April 6, 2018

नई दिल्ली। जिस देश की सारी दुनिया में 2 कौड़ी की भी इज्जत नहीं रही, अब वो भारत के आंतरिक मामलों में दखल देकर अपने जिंदा होने का सबूत दे रहा है। अपने नए आका चीन को खुश करने के लिए पाकिस्तान की सरकार ऐसी हरकतें ज्यादा कर रही है। अब आतंकी हमले करने के लिए पैसे नहीं बचे तो बयानी हमले शुरू कर दिए। भारत में साम्प्रदायिक दारार बढ़ती रहे इसलिए हर मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। सलमान खान को जोधपुर की कोर्ट से 5 साल की सजा पर पाकिस्तान का विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ कहता है कि असलमान को इसलिए सजा दी गई क्यों​कि वो मुसलमान है। दूसरी लाइन में पाकिस्तानी मंत्री ने सत्तारूढ़ दल पर हमला किया। कहा अगर सलमान का संबंध सत्ताधारी दल से होता तो उन्हें कम सजा मिलती।

पाकिस्तान के चैनल जियो न्यूज में एक प्रायोजित इंटरव्यू के दौरान आसिफ से सलमान खान की सजा पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हो सकता है कि अगर सलमान खान सत्ताधारी दल से जुड़े होते तो उन्हें इतनी कड़ी सजा नहीं मिलती और कोर्ट उन्हें कम सजा सुनाती। गौरतलब है कि काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की कोर्ट ने फिल्म स्टार सलमान खान को दोषी करार दिया है। अदालत ने उन्हें दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा और 10 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है। हालांकि इसी मामले में अन्य फिल्मी सितारों को बरी कर दिया गया है।

इससे पहले अफरीदी का बयान आया था
इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कश्मीर में एककाउंटर पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट किया था। वो कश्मीर में आतंकवादियों को अच्छे आदमी बता रहा था। इस पर सचिन तेंदुलकर से लेकर सुरेश रैना, विराट कोहली, गौतम गंभीर तक ने शाहिद को करारा जवाब दिया था।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week