कपिल के शो में जगह तलाश रहे हैं सुनील, ट्विटर पर किया बर्थडे विश | BOLLYWOOD NEWS

02 April 2018


मुंबई। कपिल शर्मा के शो में एक बार रिज्वाइन कर चुके सुनील ग्रोवर अब दूसरी बार रिज्वाइनिंग की तलाश में हैं। कपिल शर्मा का नया शो शुरू होने से पहले सुनील ने एक ट्वीट में बताया था कि वो कपिल के फोन का इंतजार कर रहे थे। अब एक बार फिर ट्विटर पर कपिल शर्मा को बर्थडे विश किया है। माना जा रहा है कि सुनील अब वापस कपिल के साथ ऐसोसिएट होना चाहते हैं। 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ट्विटर पर दोनों ने एक-दूसरे को बहुत सुनाया था। दरअसल, सुनील से एक यूजर ने कहा था कि आप कपिल के शो पर आइए, इस पर सुनील ने रिप्लाई किया था कि वो शो में काम करने को लेकर इच्छुक थे। उन्होंने काफी समय तक ऑफर का इंतजार किया पर शो मेकर्स की तरफ से उनके पास किसी की भी कोई कॉल नहीं आई। इसके बाद उन्होंने दूसरे शो में काम करने की हामी भर दी।

इस ट्वीट को पढ़ते ही कपिल ने जवाब दिया कि सुनील पाजी मैंने आपको 100 बार फोन किया, दोबार आपके घर गया लेकिन इवेंट में बिजी होने की वजह से आप कभी नहीं मिले। अच्छा होगा पाजी आप ये अफवाह नहीं फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया।

सुनील ने की वापसी के लिए खास तैयारी
कपिल ने कहा कि तकलीफ होती है जब आप किसी के प्रति अपना प्यार दिखाओ और वो लगातार नजरंदाज करे। साथ ही आपके नाम पर अपना फेम कमाना चाहे। उन्हें बोलना था तो एक साल बाद क्यों बात कर रहे हैं। अच्छा होता पहले बोलते। बता दें सुनील ग्रोवर ने फैन से कहा था कि उन्हें कपि‍ल शर्मा ने कभी फोन नहीं किया। वो इंतजार कर रहे थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->