बाहुबली के बाद साउथ से आई एक और BLOCKBUSTER FILM, दुनिया भर में कमाई का कोहराम | BOLLYWOOD NEWS

Tuesday, April 3, 2018


मुंबई। भारत में टाइगर श्रॉफ की बाग़ी 2 ने बॉक्स ऑफ़िस पर आग लगा रखी है और उधर चीन में सलमान खान ने बजरंगी भाईजान के जरिये। लेकिन इसी दौरान दक्षिण से भी एक तहलका-मचाऊ ख़बर आई है। तेलुगु फिल्म रंगस्थलम ने सिर्फ़ तीन दिन में दुनिया भर में कमाई का कोहराम मचा दिया है। सुपरस्टार राम चरण स्टारर इस फिल्म ने सिर्फ़ तीन दिन में वर्ल्ड वाइड कलेक्शन से 88 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है, जिसमें करीब 55 करोड़ रूपये डिस्ट्रीब्यूटर शेयर भी शामिल है। 

फिल्म ने इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफ़िस पर दस्तक दी थी और देश-विदेश में अच्छा प्रदर्शन किया है। ट्रेड सर्किल से प्राप्त जानकारी के मुताबिक रंगस्थलम ने आंध्रा और तेलंगाना से 37.40 करोड़, कर्नाटक से 4.8 करोड़ और देश के अन्य भागों से 1.3 करोड़ रूपये की ओपनिंग ली थी।

लेकिन वीकेंड में भी फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज़ है। अस्सी के दशक की एक गांव की कहानी पर बनी सुकुमार निर्देशित रंगस्थलम में राम चरण ने चिट्टी बाबू का रोल कर कई अवतार लिए हैं। बदले की इस कहानी में राम चरण के अलावा सामंथा प्रभु अक्किनेनी, प्रकाश राज और जगपति बाबू जैसे कलाकारों ने काम किया है। दक्षिण फिल्म जगत के कई बड़े सितारों ने इस फिल्म को लेकर ख़ूब तारीफ़ की है।

रंगस्थलम, बाहुबली के बाद तेलुगु में सबसे तेज़ दो मिलियन डॉलर कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म आस्ट्रेलिया में दूसरी सबसे बड़ी वीकेंड ग्रॉसर (एक करोड़ 45 लाख रूपये) बन गई है। इस बीच सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर पांचवे हफ़्ते में 45.42 मिलियन डॉलर यानि 295 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है। सोमवार को फिल्म 300 करोड़ पार कर जायेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week