पढ़िए, राष्ट्रपति ट्रंप दोस्तों की पत्नियों को कैसे फंसाकर बिस्तर पर ले जाते थे | WORLD NEWS

Thursday, January 4, 2018

आपको जानकर हैरानी हो सकती है पर ये बात सच है कि अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने अपने कई दोस्‍तों को धोखा दिया है। उनके अपने दोस्‍तों की बीवियों से संबंध रहे हैं। ट्रंप के बारे में ये बात माइकल वॉल्‍फ ने अपनी नई किताब Fire and Fury: Inside the Trump White House में कही हैं। ये किताब 9 जनवरी को रिलीज होनी है, लेकिन इससे पहले ही इससे कई हिस्‍सों को ऑनलाइन सर्कुलेट किया गया है। इसमें बताया गया है कि ट्रंप दोस्‍त की बीवियों के सामने कौन सी ट्रिक अपनाया करते थे।

किताब में लिखा है कि अपने एक दोस्‍त की बीवी को उन्‍होंने इस बात का यकीन दिलाया कि वो अपने पति के बारे में जैसा सोचती हैं वो वैसा नही है। डेली मेल की रिपोर्ट के मु‍ताबिक, ट्रंप दोस्‍त की बीवियों की हमदर्दी हासिल कर उनके करीब जाते थे। पति के बाहर जाने पर ट्रंप उनकी बीवियों के पास पहुंचते थे और वहां फोन को स्‍पीकर पर रखकर उनके पतियों से बात करते थे। फिर वे उनसे सेक्‍स और तमाम उन विषयों पर बात करते थे, जिस पर वे वो बात कहते जो अक्‍सर बीवियों के सामने नहीं करते हैं।

वे उनसे इस तरह के सवाल पूछते थे, 'क्‍या तुम्‍हें बीवी के साथ सेक्‍स करना पसंद है'... गौरतलब है कि ट्रंप के बारे में ऐसी बातें पहले भी सामने आई हैं। एक अभिनेत्री ने भी ट्रंप के बारे में कहा था जब वे अपने ब्‍वायफ्रेंड के साथ उनसे मिलीं तो उसके बाद ट्रंप उन्‍हें फोन करते थे और मिलने के लिए बुलाते थे। 

मेलेनिया, ट्रंप की तीसरी वाइफ हैं
प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलेनिया पेशे से एक मॉडल थीं। डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात मेलेनिया साल 1998 में न्यूयॉर्क में फैशन वीक में हुई। तब त‍क डोनाल्ड का अपनी दूसरी पत्नी मार्ला मैपल्स से तलाक नहीं हुआ था लेकिन दोनों अलग रह रहे थे। प्रेसिडेंट डोनाल्ड की दोस्ती मेलेनिया के साथ गहरी होती गई और दोनों से साल 2005 में शादी रचा ली। चुनाव प्रचार अभियान के दौरान जब उनके पति डोनल्ड ट्रंप पर कुछ महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे तब मेलानिया ने जोरदार तरीके से अपने पति का बचाव किया था।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah