भाई के साथ सो रही बहन, दूसरे दिन नहर में उतराते मिली | CRIME NEWS

सिहोरा/गोसलपुर। गोसलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पोंडीकला में नहर में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर मौजूद लोगों ने गोसलपुर पुलिस को सूचना कर मामले की जानकारी दी। गोसलपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब 11 बजे नहर में लाश मिलने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची जहाँ गाँव से गुजरने वाली बरगी बाई तट नहर में ग्राम पोंडीकला निवासी महेंद्र चक्रवर्ती की लड़की रानी चक्रवर्ती 18 साल की लाश उतराती मिली। 

लाश को नहर से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल पहुचाया गया जहाँ पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर एसडीओपी सिहोरा, मझगवां नायब तसीलदार अरुण भूषण दुबे, थाना प्रभारी गोसलपुर याकूब खान एवं सिहोरा थाना प्रभारी संजय दुबे पहुंचे। मृतक के परिजनों से मुलाकात की घटना के विषय में तफ़्तीश की। 

मृत युवती के भाई राजा ने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात वह अपनी बहन रानी के साथ सोया था लेकिन जब सुबह वह जागा तो बहन बिस्तर में नहीं थी। जिसकी खोजबीन करने पर पता चला कि उसकी लाश नहर में मिली। जिसकी जानकारी माता पिता को दी जो कि गांव से बाहर अन्यत्र मजदूरी करते हैं।

लाश देखकर लगी चीखपुकार
मृतिका की लाश देखकर परिजनों में चीखपुकार लगने लगी पुलिस ने संतुना देते हुए परिजनों को समझाईश देते हुए लाश को पोष्टमार्टम के लिए सिहोरा अस्पताल भेजा जहां से पोष्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !