WhatsApp यूजर्स के लिए गुड न्यूज़ - भेजी गई Photo को भी एडिट कर सकते हैं - Tech News

व्हाट्सएप पर एक के बाद एक लगातार नए-नए फीचर आ रहे हैं। Meta AI ने उन लोगों को भी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के बारे में बता दिया, जिन्हें इंटरनेट का मतलब फेसबुक और व्हाट्सएप पर ज्यादा कुछ नहीं आता था। अब व्हाट्सएप पर भेजी गई तस्वीरों को एडिट करने की सुविधा भी उपलब्ध होने वाली है। 

MetaAI व्हाट्सएप पर आने वाली तस्वीरों की असलियत बता देगा

व्हाट्सएप का एक नया फीचर टेस्टिंग के लिए रोल आउट कर दिया गया है। इस फीचर में भेजी गई तस्वीरों का उत्तर देने और उन्हें संपादित करने की सुविधा उपलब्ध है। अब जैसे ही व्हाट्सएप पर यूजर के पास कोई तस्वीर आएगी तो वह MetaAI की मदद से उसे तस्वीर की असलियत जान सकेंगे। पलक झपकते ही पता चल जाएगा की तस्वीर असली है अथवा एडिट की हुई है। फिलहाल यह सुविधा WhatsApp Beta वर्शन 2.24.14.20 में उपलब्ध करवाई गई है। ट्रायल और टेस्टिंग सफल हो जाने के बाद इसे सभी यूजर्स के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा। 

WhatsApp पर तस्वीरों को एडिट किया जा सकेगा

व्हाट्सएप के यूजर MetaAI की मदद से तस्वीरों को एडिट कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें अपनी फोटो अपलोड करनी होगी और उसके बाद TEXT में अर्थात शब्दों में लिखकर बताना होगा कि, इस तस्वीर में आप क्या बदलना चाहते हैं। आपका आदेश प्राप्त होते ही व्हाट्सएप उस तस्वीर को एडिट कर देगा। फिलहाल व्हाट्सएप पर फोटो क्रिएट करने की सुविधा उपलब्ध हो चुकी है। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !