MP NEWS - छिंदवाड़ा में कमलनाथ और दीपक सक्सेना की बंद कमरे में मुलाकात

मध्य प्रदेश के सबसे रोचक चुनाव क्षेत्र छिंदवाड़ा में आज कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता श्री कमलनाथ खुद चल कर श्री दीपक सक्सेना के घर पहुंचे। यहां दोनों के बीच बंद कमरे में काफी देर तक बातचीत होती रही। उल्लेखनीय है कि श्री दीपक सक्सेना ने श्री कमलनाथ को इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि जल्द ही भाजपा में शामिल हो जाएंगे। 

छिंदवाड़ा में अचानक दीपक सक्सेना के घर पहुंचे कमलनाथ

छिंदवाड़ा में श्री कमलनाथ की स्थिति काफी कमजोर हो गई है। चुनाव प्रचार की कमाई उनकी बहू श्रीमती प्रिया नाथ ने संभाल ली है। वह जनता के बीच इमोशनल बातें कर रही है। श्री कमलनाथ भी छिंदवाड़ा के लोगों को अपने रिश्ते याद दिला रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी श्री नकुलनाथ की हालत तो यह है कि, वह जनसभा में अपना विश्वास जागृत करने के लिए यहां तक कह रहे हैं कि यदि मैं अपने वादे पूरे नहीं कर पाया तो मेरे कपड़े फाड़ देना। 

पुत्र मोही कमलनाथ ने दीपक सक्सेना को पुत्र मोह से मुक्ति का मार्ग दिखाया

इस तनावपूर्ण स्थिति के बीच में श्री कमलनाथ अचानक श्री दीपक सक्सेना के गांव रोहना पहुंच गए। श्री दीपक सक्सेना को भी अब उनके आने की उम्मीद नहीं थी। दोनों के बीच बंद कमरे में मुलाकात हुई और फिर श्री कमलनाथ वापस लौट गए। हालांकि वापस लौटते समय श्री कमलनाथ के चेहरे से स्पष्ट हुआ कि फिलहाल बात नहीं बन पाई है। श्री कमलनाथ के साथ गांव पहुंचे उनके समर्थकों ने कहा कि श्री कमलनाथ ने श्री दीपक सक्सेना से सिर्फ इतना कहा है कि, "पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बनोगे या सुदामा बने रहोगे, यह तुमको तय करना है।" 

जेपी नड्डा या नरेंद्र मोदी - दीपक सक्सेना के सामने दोनों विकल्प

उल्लेख अनिवार्य है कि कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा सहित पूरी भारतीय जनता पार्टी श्री दीपक सक्सेना के घर पहुंच गई थी। इसके बाद भाजपा सूत्रों ने बताया कि श्री दीपक सक्सेना भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हो गए हैं परंतु वह चाहते हैं कि किसी बड़े कार्यक्रम में उन्हें भाजपा में शामिल किया जाए। दिनांक 6 अप्रैल को श्री जेपी नड्डा छिंदवाड़ा आ रहे हैं। दिनांक 7 अप्रैल को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जबलपुर आ रहे हैं। श्री दीपक सक्सेना के सामने दोनों विकल्प है। वह दोनों में से किसी भी कार्यक्रम में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !