MP NEWS - छिंदवाड़ा यूनिवर्सिटी में रजिस्ट्रार गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की छापामार कार्रवाई

राजा शंकर शाह विश्वविद्यालय, छिंदवाड़ा, मध्य प्रदेश में लोकायुक्त पुलिस ने छापवर कार्रवाई करते हुए रजिस्ट्रार मेघराज निनामा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया है कि, रजिस्ट्रार मेघराज निनामा को ₹25000 रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। 

लोकायुक्त टीम की ओर से बताया गया कि, शिकायतकर्ता श्री अनुराग कुशवाहा यूनिवर्सिटी से एफिलिएटिड कॉलेज का संचालन करते हैं। उन्होंने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त को बताया कि, कुल सचिव द्वारा उनसे ₹100000 रिश्वत की मांग की गई थी। नहीं देने पर उनके खिलाफ कार्रवाई करके कॉलेज बंद करवा देने की धमकी दी गई थी। प्राप्त शिकायत का सत्यापन एवं ऑडियो एविडेंस कलेक्ट करने के बाद ट्रैप दल का गठन किया गया। 

प्लानिंग के तहत शिकायतकर्ता ने रिश्वत देने के लिए रजामंदी दी। शिकायतकर्ता को केमिकल युक्त ₹25000 नोट दिए गए। कि जैसे ही शिकायतकर्ता कॉलेज संचालक ने रजिस्ट्रार मेघराज निनामा को ₹25000 रिश्वत की रकम प्रदान की, मौके पर सिविल ड्रेस में मौजूद लोकायुक्त पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। रजिस्ट्रार मेघराज निनामा का केमिकल टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया। जांच में सहयोग करने की शर्त पर नियम अनुसार जमानत की कार्रवाई की गई। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !