MICROBIOLOGIST VACANCY - राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन द्वारा नोटिफिकेशन जारी, रूल बुक डाउनलोड करें

MPNHM,राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश ने माइक्रोबायोलॉजिस्ट के पद की पूर्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 5 मार्च 2024 है।

MPNHM  MICROBIOLOGIST VACANCY IMPORTANT DATES 

गौरतलब है कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने दिनांक 24 जनवरी 2024 को पत्र क्रमांक 17523 के द्वारा सूचना पत्र जारी कर Microbiologist(माइक्रोबायोलॉजिस्ट) के  पद की पूर्ति के लिए योग्य उम्मीदवारों से MP ONLINE LIMITED के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऑनलाइन आवेदन करने की तारीख 7 फरवरी 2024 समय 12:00 a.m से 5 मार्च 2024 समय 11:59 पीएम तक निर्धारित किया गया है।

Notification and RuleBook direct link download 

नोटिफिकेशन एवं रूल बुक डाउनलोड करने के लिए कैंडीडेट्स एमपी ऑनलाइन की अधिकृत वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। सुविधा के लिए हम यहां पर भी डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं जिससे डॉक्यूमेंट डाउनलोड कर सकते हैं। यहां क्लिक करने पर नोटिफिकेशन ओपन हो जाएगा। यहां क्लिक करके रूल बुक पढ़ सकते हैं एवं डाउनलोड कर सकते हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !