JNV EXAM BHOPAL - नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा केंद्र बदला

जवाहर नवोदय विद्यालय में एडमिशन के लिए आयोजित jawahar navodaya vidyalaya selection test 2024, का एक परीक्षा केंद्र बदल दिया गया है। पूर्व में घोषित परीक्षा केंद्र में माध्यमिक शिक्षा मंडल, मध्य प्रदेश भोपाल द्वारा डीएलएड परीक्षा की घोषणा कर दी गई है। इसलिए नवोदय विद्यालय का परीक्षा केंद्र बदलना पड़ा। परिवर्तित परीक्षा केंद्र की दूरी लगभग 1 किलोमीटर है।

शासकीय नवीन कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला तुलसी नगर भोपाल, परीक्षा केंद्र बदला

प्राचार्य, जवाहर नवोदय विद्यालय रातीबड़ भोपाल ने बताया कि शनिवार 20 जनवरी 2024 को आयोजित होने वाली जवाहर नवोदय विद्यालय, चयन परीक्षा 2024 परीक्षा के परीक्षा केन्द्र शासकीय नवीन कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला तुलसी नगर भोपाल के स्थान पर शासकीय नूतन सुभाष उ.मा.वि. पंचशील नगर भोपाल प्रशासनिक कारणों से जिलाशिक्षाधिकारी भोपाल द्वारा किया गया है। 

JNV BHOPAL के परीक्षार्थी सुबह 10:00 बजे परीक्षा केंद्र पर पहुंचे

प्राचार्य ने बताया कि जिन परीक्षार्थीयों को उक्त परीक्षा केन्द्र आवंटित किया गया है ऐसे परीक्षार्थीयों के पालकों से अनुरोध है कि वह परीक्षा शनिवार 20 जनवरी 2024 को अपने पाल्य एवं प्रवेश पत्र के साथ परीक्षा समय 11 बजे से एक घंटा पूर्व नये परीक्षा केन्द्र पर अपनी उपस्थिति प्रदान करें। किसी भी प्रकार की समस्या एवं पूछताछ के लिए मोबाइल नम्बर - 9584359571 पर संपर्क करें। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !