GWALIOR MELA NEWS - ऑटोमोबाइल सेक्टर में सभी वाहनों पर 50% की छूट

भारत के सबसे बड़े व्यापार मेलों में से एक ग्वालियर व्यापार मेला में ऑटोमोबाइल सेक्टर में इस साल भी सभी वाहनों पर 50% की छूट रहेगी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने ऐतिहासिक ग्वालियर मेले में वाहनों की बिक्री पर 50% की रोड टैक्स की छूठ की मंजूरी दे दी है। केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस फैसले के लिए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आभार व्यक्त किया है। 

ग्वालियर मेला में मोटर व्हीकल टैक्स पर 50% छूट का नोटिफिकेशन

देश के प्रतिष्ठित मेला में शुमार ऐतिहासिक ग्वालियर व्यापार मेला में सबसे बड़ा आकर्षण 50 फीसद आरटीओ छूट का सोमवार को नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया। व्यापार मेला में अब गैर परिवहन वाहनों की खरीद पर लाइफ टाइम मोटर व्हीकल टैक्स पर 50 फीसद की छूट मिलेगी। इसमें मोटरसाइकिल, मोटरकार निजी उपयोग के लिए ओमनी बस व हल्के परिवहन वाहन जैसे छोटे लोडिंग शामिल रहेंगे जो मेला अवधि के दौरान विक्रय होंगे।

परिवहन विभाग के अपर आयुक्त अरविंद सक्सेना ने बताया कि शासन द्वारा प्रदान की गई यह छूट केवल बिके हुए वाहनों का क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय ग्वालियर से स्थाई पंजीयन कराने पर ही प्रदान की जाएगी। ग्वालियर के बाहर से आने वाले आटोमोबाइल कारोबारी व्यवसायी को क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय ग्वालियर से व्यवसाय प्रमाण पत्र प्राप्त करने और ग्वालियर में मेला परिसर में अपनी भौतिक उपस्थिति सुनिश्चित करने के बाद ही वाहन बिक्री के लिए अनुमति दी जाएगी। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !