DAVV INDORE NEWS - 22 जनवरी को आयोजित परीक्षाएं स्थगित

Devi Ahilya Vishwavidyalaya Indore द्वारा दिनांक 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर में प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के चलते, इस दिन होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। फिलहाल नया टाइम टेबल जारी नहीं किया गया है लेकिन यूनिवर्सिटी के सूत्रों का कहना है कि मंगलवार 16 जनवरी को संशोधित टाइम टेबल जारी हो सकता है। 

मध्य प्रदेश में सरकारी छुट्टी की संभावना के चलते, डिसीजन ले लिया

दिनांक 16 जनवरी से देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर ने एमए, एमकाम, एमएससी, एमएसडब्ल्यू, एमजे फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा रखी हैं, जो 24 जनवरी तक चलेंगी। सुबह 8 से 11 बजे एमएमसी इन होम साइंस, एमकाम, दोपहर दो से शाम पांच बजे तक एमएससी-एमए के पेपर होंगे। 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने से शासन छुट्टी घोषित कर सकता है, लेकिन अभी तक छुट्टी के संबंध में कोई आधिकारिक आदेश नहीं आया है।

22 जनवरी को छुट्टी की संभावना को देखते हुए विश्वविद्यालय ने 22 जनवरी को एमकाम का कास्ट एनालिसिस, एमएसडब्ल्यू का सोशल वर्क रिसर्च, एमएससी रिसर्च मैथ्ड, एमए-एमएससी के विभिन्न पेपर को आगे बढ़ा दिया। परीक्षा नियंत्रक डा. अशेष तिवारी का कहना है कि पीजी फर्स्ट ईयर का नया टाइम टेबल बनाया जा रहा है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !