BHOPAL NEWS - 7 महीने के मासूम बच्चे को आदमखोर कुत्ते घर से घसीटकर ले गए, दर्दनाक मृत्यु

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आवारा कुत्ते अब जान लेवा हो गए हैं। एक दिन पहले एक आवारा कुत्ते ने प्रेस कांप्लेक्स में मात्र 2 घंटे के भीतर 21 लोगों को काट लिया था। आज खबर आई है कि 7 महीने के मासूम बच्चे को उसके घर के अंदर से घसीटकर ले गए, और जिंदा बच्चों को खा लिया। 

यह घटना अयोध्या बायपास रोड पर मिनल रेजिडेंसी के गेट नंबर 4 के पास की है। यहां सड़क की दूसरी तरफ महेंद्र बाल्मीकि का घर है। इसी घर में आवारा कुत्ते घुस गए और 7 महीने के बच्चे को मुंह में दबाकर घसीट हुए ले गए। यहां कुत्तों ने जिंदा बच्चों को खा लिया। झाड़ियां में उसका शव मिला है। कई जगह पर डॉग बाइट के कारण जख्म बने हुए हैं। मामले को दबाने के लिए पुलिस ने बिना मामला दर्ज किया बच्चों की डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी। पुलिस ने बताया कि महेंद्र बाल्मीकि ने अपने बच्चों की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया था। 

यह मामला जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब कहीं जाकर पुलिस ने मर्ग कायम किया और इन्वेस्टिगेशन शुरू की गई। फिलहाल पुलिस बच्चों की डेड बॉडी की रिकवरी नहीं कर पाई है। नगर निगम के कर्मचारी आदमखोर कुत्तों को पकड़ने का प्रयास कर रहे थे परंतु समाचार लिखे जाने तक उन्हें भी सफलता नहीं मिल पाई है। 

खबर का असर 

शनिवार को बच्चे का शव श्मशान से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। कानूनी सलाह के बाद पुलिस नगर निगम के डॉग स्क्वॉड के जिम्मेदार कर्मचारियों पर केस कर सकती है। नगर निगम कमिश्नर का कहना है कि जांच के बाद जो सामने आएगा, उस तथ्य पर कार्रवाई करेंगे।

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए।-इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !