MPPSC NEWS - राज्य सेवा वन सेवा परीक्षा 2023 Provisional Answer Key एवं ACF पदों में वृद्धि

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 की प्रावधिक उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। इसके अलावा राज्य वन सेवा के अंतर्गत सहायक वन संरक्षक के पदों की संख्या में भी वृद्धि कर दी गई है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा इस समाचार में उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। 

State Service and State Forest Service Preliminary Examination 2023 - Provisional Answer Key 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से कहा गया है कि यदि किसी उम्मीदवार को किसी भी प्रश्न अथवा उसके उत्तर में कोई आपत्ति है तो इस सूचना के जारी होने के दिनांक 20 दिसंबर 2023 से सात दिवस के भीतर आपत्ती अभ्यावेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। अंतिम तिथि के बाद लिंक निष्क्रिय हो जाएगी और किसी भी प्रकार की आपत्ति अभ्यावेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। अधिक जानकारी एवं प्रावधिक उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। इस समाचार में डाउनलोड की गई कॉपी भी अपलोड की गई है। आप यहां से डायरेक्ट अध्ययन कर सकते हैं एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं। 
https://mppsc.mp.gov.in/uploads/files/Provisional_Answer_Key_SSSFSP_Exam_2023_Dated_20_12_2023.pdf 




State Forest Service Examination 2023 - Increase in the number of posts of Assistant Forest Conservator 

मध्य प्रदेश पीएससी द्वारा बताया गया है कि राज्य वन सेवा परीक्षा 2023 के अंतर्गत सहायक वन संरक्षक के पदों की संख्या में वृद्धि की गई है। संशोधन के पश्चात रिक्त पदों की संख्या 14 हो गई है। अधिक जानकारी एवं आधिकारिक सूचना पत्र डाउनलोड करने के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। इस समाचार में डाउनलोड की गई कॉपी भी अपलोड की गई है। आप यहां से डायरेक्ट अध्ययन कर सकते हैं एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं। 
https://mppsc.mp.gov.in/uploads/advertisement/Corrigendum-State_Forest_Service_Exam_2023_Dated_20_12_2023.pdf

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !