BHOPAL NEWS - पानी के साथ मधुमक्खी पी गए युवक की मौत, कोई डॉक्टर नहीं बचा पाया

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पानी में गिरी मधुमक्खी, गटक गए युवक की मृत्यु हो गई। वह दो दिन तक दर्द से तड़पता रहा। परिवार वालों ने पहले सरकारी और फिर प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया, लेकिन कोई भी डॉक्टर उसे बचा नहीं पाया। 

असामान्य मृत्यु होने के कारण मामले की पुलिस इन्वेस्टिगेशन की जा रही है। इंस्पेक्टर श्री नरेंद्र कुलस्ते ने बताया कि 22 वर्षीय युवक श्री हीरेंद्र सिंह, भोपाल जिले के बैरसिया क्षेत्र में रहता था। बुधवार 6 दिसंबर की रात, उसके पानी से भरे हुए गिलास में मधुमक्खी आकर गिर गई। वह देख नहीं पाया और पानी पी गया। मधुमक्खी जिंदा थी और उसने भोजन की नली में डंक मार दिया। मधुमक्खी ने अपनी जान बचाने के लिए युवक के गले को अंदर से जख्मी कर दिया। गले में तेज दर्द होने के कारण उसे सरकारी अस्पताल लाया गया। 

जब सरकारी अस्पताल के डॉक्टर से इलाज नहीं हो पाया तो उसे प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया, परंतु किसी भी प्रकार के इलाज से युवक को आराम नहीं मिला और दर्द से तड़पते हुए गुरुवार को उसकी मृत्यु हो गई। इलाज के दौरान उसके पेट में से मृत मधुमक्खी को बाहर निकाल लिया गया था, लेकिन उसके द्वारा भोजन की नली में दिए गए जख्म ठीक नहीं हुए थे। पुलिस और डॉक्टर को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि भविष्य में ऐसी किसी भी स्थिति से बचने के लिए रणनीति बनाई जा सके।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !