Stock Market IPO GMP Trend - 5 कंपनियां 10 दिन, 20 से 70% रिटर्न का पूर्वानुमान, Investment plan

भारत के स्टॉक मार्केट में आईपीओ का मेला लगा हुआ है। 6 कंपनियों में तत्काल निवेश कर सकते हैं। इनमें से पांच कंपनियां ऐसी है जिनका GMP Trend 20 से 70% तक चल रहा है। अर्थात जो कोई भी इन पांचो कंपनियों में से किसी एक को अथवा सभी पांचो कंपनियों के आईपीओ को सब्सक्राइब कर देता है उसे कम से कम 20% और अधिकतम 70% रिटर्न मिलने की संभावना है। यदि सभी कंपनियों का औसत करें तो लगभग 40% हो जाएगा। 

Stock Market IPO Today GMP Trend


Honasa Consumer Limited IPO GMP Trend सबसे कम 

सन 2016 में स्थापित हुई Honasa Consumer Limited के आईपीओ को ग्रे मार्केट में कुछ खास वैल्यू नहीं मिल पा रही है। लगभग 1000 करोड रुपए की संपत्ति और 1500 करोड़ के रेवेन्यू के बावजूद ग्रे मार्केट के विशेषज्ञ 324 के आईपीओ की Estimated Listing Price 331 रुपए मानकर चल रहे हैं, अर्थात आईपीओ सब्सक्राइब कर लेने पर कंपनी के शेयर मार्केट में लिस्टिंग की तारीख के दिन अधिकतम 2.16% का फायदा होगा। दरअसल कंपनी 31 मार्च 2023 क्लोजिंग के दिन 150 करोड रुपए के घाटे में थी। कंपनी मैनेजमेंट ने बताया है कि 30 जून 2023 को कंपनी लगभग 25 करोड़ के फायदे में है लेकिन विशेषज्ञों का मानना है कि यह संतोषजनक आंकड़ा नहीं है। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

✔ व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !