MP NEWS - दशहरे पर रावण के साथ-साथ भाजपा प्रत्याशी का भी पुतला जलाएंगे - करणी सेना

सोनकच्छ के भाजपा प्रत्याशी राजेश सोनकर द्वारा करणी सेना तथा राजपूत समाज के कार्यकर्ताओं से की गई अभद्रता के बाद अब करणी सेना ने भाजपा प्रत्याशी राजेश सोनकर का खुलकर विरोध करने का ऐलान किया है। इस संबंध में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष संतोष सिंह भदोरिया देवास पहुंचे। 

श्री भदौरिया ने कहा कि करणी सेना के खिलाफ तथा हमारे समाज के खिलाफ भाजपा प्रत्याशी राजेश सोनकर ने जो व्यवहार किया है, वह माफी के लायक नहीं है। उन्होंने कहा कि कल दशहरे का पर्व है, बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व है, इस दिन रावण दहन के साथ-साथ ही सोनकच्छ विधानसभा के गांव गांव में जाकर करणी सैनिक राजेश सोनकर का पुतला दहन की शुरुआत करेंगे। श्री भदौरिया ने कहा कि भाजपा ने ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया जिसने हमारे समाज का अपमान किया है, हम इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। जिस भी स्तर पर हमें जाना पड़े, हम जाएंगे और विरोध करेंगे। 

श्री भदौरिया ने कहा कि सोनकच्छ विधानसभा के गांव-गांव में जाकर हम हमारे समाज के लोगों के साथ राजेश सोनकर को सबक सिखाएंगे तथा हर संभव विरोध करेंगे। साथ ही श्री भदौरिया ने कहा कि जिस तरह इंदौर में भी भाजपा के बड़े नेताओं के सामने मंच पर एक महिला नेता ने हमारे समाज के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया, यह भाजपा की सोच को दिखाता है यही बीजेपी का एजेंडा है। आगामी चुनाव में हम भाजपा के इस एजेंडे का जवाब देंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !