MP NEWS- राहुल गांधी का जवाब देने भाजपा ने संकटमोचक मिश्रा को बुलाया

मध्य प्रदेश के शहडोल में कांग्रेस पार्टी के नेता श्री राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर जबरदस्त हमले किए। मंत्री परिषद के दिग्गज नेता, मुख्यमंत्री पद के दावेदार से लेकर केंद्रीय मंत्रियों तक किसी के पास कोई ऐसा बयान नहीं था, जिसे राहुल गांधी का जवाबी हमला कहा जा सकता। अंत में भारतीय जनता पार्टी ने अपने संकटमोचक डॉ नरोत्तम मिश्रा को बुलाया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और उसी भाषा में जवाब दिया जिसके लिए वह जाने जाते हैं। 

पत्रकार वार्ता में संकटमोचक मिश्रा का बयान सुनिए


हाशिए पर चल रहे हैं नरोत्तम मिश्रा

दतिया से विधायक डॉ नरोत्तम मिश्रा पिछले कुछ समय से अपनी ही पार्टी में हाशिए पर चल रहे हैं। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से तनाव के कारण उन्हें फ्रंट लाइन से हटा दिया गया था। डॉ मिश्रा मध्य प्रदेश सरकार के प्रवक्ता भी हैं परंतु पिछले कुछ समय से उन्हें सरकार की तरफ से बयान देने से रोक दिया गया था। स्थिति यह बन गई थी कि डॉ नरोत्तम मिश्रा अपनी विधानसभा दतिया से बाहर ही नहीं आ रहे थे। सरकार के प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम और भाजपा की प्रदेश स्तरीय बैठक में भी डॉ मिश्रा कम ही नजर आते थे।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !