Electric scooter- भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, EMI मात्र ₹406 महीना

यदि आपके पास होंडा और टीवीएस के स्कूटर खरीदने के लिए ₹75000 नहीं है। यदि आपकी सैलरी इतनी भी नहीं है कि आप ₹50000 से ज्यादा मूल्य वाले किसी भी स्कूटर को खरीदने के लिए लोन लेकर उसकी ईएमआई चुका सकते हैं, तब भी आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। एक स्कूटर है जो आपको आपके बजट में मिल जाएगा। इसकी मासिक किस्त मात्र ₹406 महीना है। इससे ज्यादा पैसा तो लोकल ट्रांसपोर्ट में खर्च हो जाता है। 

नया AVON कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹25000 में 

जिन लोगों को साइकिल का जमाना याद है वह बड़ी अच्छी तरीके से जानते हैं कि एटलस और हीरो कंपनी की तुलना में एवन कंपनी की साइकिल सबसे अच्छी मानी जाती थी। यह भारत की सबसे मजबूत साइकिल होती थी। इसी कंपनी ने भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। इसके मॉडल का नाम AVON E-PLUS है। इसकी कीमत मात्र ₹25000 है। इसके लिए किसी ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं है। 

AVON E-PLUS - रेंज और टॉप स्पीड

यह स्कूटर साइकिल जैसा हल्का है। एक बार चार्ज करने पर 50 किलोमीटर तक चलता है। इसकी मोटर 220 वाट की है और इसकी टॉप स्पीड 24 किलोमीटर प्रति घंटा है। यानी स्टूडेंट्स, हाउसवाइफ और रिटायर्ड कर्मचारियों के लिए काफी अच्छा है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !