FRANCHISE OPPORTUNITY- मेदांता LABS की फ्रेंचाइजी मात्र ₹50000 में - Business Ideas

Bhopal Samachar
मेदांता हॉस्पिटल को कौन नहीं जानता। यह भारत के सबसे बड़े मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल ग्रुप में से एक है। इसके ब्रांड नेम के साथ फ्रेंचाइजी बिजनेस अपॉर्चुनिटी ओपन हुई है। मात्र ₹50000 से लेकर ₹200000 तक के निवेश में मेदांता लैब की फ्रेंचाइजी शुरू की जा सकती है। 

6 महीने में कैपिटल इन्वेस्टमेंट वापस

GHL PHARMA & DIAGNOSTIC PVT LTD द्वारा मेदांता लैब्स की फ्रेंचाइजी ऑफर की गई है। कंपनी की तरफ से बताया गया है कि अधिकतम 6 महीने में आपका कैपिटल इन्वेस्टमेंट आपको वापस मिल जाएगा। मेदांता लाइव खोलने के लिए आपके पास 150 स्क्वायर फीट का एरिया होना चाहिए। जहां पर पार्किंग की सुविधा भी हो और लोगों का आना-जाना बना रहता हो। कंपनी की तरफ से पूरा ट्रेनिंग सपोर्ट दिया जाएगा और 3 साल के लिए एग्रीमेंट किया जाएगा। 

मेदांता LABS की फ्रेंचाइजी कहां-कहां मिल सकती है

फ्रेंचाइजी ऑफर में बताया गया है कि कंपनी दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर, पंजाब, उत्तराखंड, राजस्थान, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड और चंडीगढ़ में अपना नेटवर्क बनाना चाहती है। कृपया ध्यान रखें कि यह एक नई कंपनी है जो 29 जून 2022 को इनकॉरपोरेट हुई है। अधिक जानकारी के लिए कृपया कंपनी के रजिस्टर्ड ऐड्रेस  E-18 DEFENCE COLONY DELHI South Delhi DL 110024 IN पर संपर्क करें अथवा रजिस्टर्ड ईमेल compliance@medanta.org पर जानकारी मांगे। 
उद्घोषणा- यह जानकारी केवल एक अवसर की उपलब्धता की सूचना मात्र है। कृपया सभी प्रकार के डिसीजन अपने विवेक और अनुसंधान के आधार पर लें। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!