ज्योतिरादित्य सिंधिया घर में घिर गए, भाजपा में खुला विरोध, सांसद ने मूर्ख बताया - MP NEWS

Madhya Pradesh Chunav politics news 

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के जीवन काल में सिंधिया राजपरिवार से संबंधित सभी रिकॉर्ड टूट रहे हैं। श्री सिंधिया ने शिवपुरी में वैश्य समाज से माफी मांग कर रिकॉर्ड तोड़ा तो क्षेत्रीय भाजपा सांसद ने उन्हें मूर्ख और कमजोर नेता बता दिया। 

सबसे पहले सांसद केपी सिंह का बयान

गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद श्री कृष्ण पाल सिंह यादव ने कहा कि, कुछ ऐसे मूर्ख लोग भी होते हैं जो अपने आप को बुद्धिजीवी समझते हैं। श्री यादव ने कहा कि जब गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी का व्यक्ति सांसद है, तो फिर जनता से माफी मांगने का क्या अर्थ हुआ। उन्होंने श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को कमजोर नेता बताते हुए कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो, इसी सीट से कांग्रेस के टिकट पर किसी भी भाजपा नेता के खिलाफ चुनाव लड़ कर देख लें। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया की माफी के कितने मायने निकाले गए

✔ कांग्रेस पार्टी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने, कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने के लिए जनता से माफी मांगी है।
✔ शिवपुरी में उन्होंने वैश्य समाज के कार्यक्रम में माफी मांगी, अतः अन्य समाज के लोगों ने माना कि श्री सिंधिया ने केवल वैश्य समाज से माफी मांगी है। उन्हें केवल वैश्य समाज का समर्थन चाहिए। 
✔ कुछ पॉलिटिकल क्रिटिक्स का मानना था कि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना-शिवपुरी की जनता से माफी मांग कर गुडबाय बोल दिया है। अब गुना-शिवपुरी से नहीं बल्कि ग्वालियर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने कितने रिकॉर्ड टूटे

✔ कहा जाता था कि ग्वालियर, गुना और शिवपुरी में महल का कुत्ता भी चुनाव लड़े तो उसे कोई हरा नहीं सकता। भारतीय जनता पार्टी के सबसे लोकप्रिय नेता स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेई को स्वर्गीय श्री माधवराव सिंधिया ने ग्वालियर लोकसभा सीट से हरा दिया था, जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने ही समर्थक से चुनाव हार गए। 
✔ एक बैठक में थोड़ा सा अपमान हो जाने के कारण स्वर्गीय श्री राजमाता सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर सरकार गिरा दी थी। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कुछ ऐसा ही किया लेकिन अब भाजपा में भी उनका खुला विरोध हो रहा है। 
✔ सिंधिया राजपरिवार के किसी भी व्यक्ति का अपनी ही पार्टी में इतना बड़ा और स्पष्ट विरोध आज तक कभी नहीं हुआ। 
✔ सिंधिया राजपरिवार के सदस्यों पर घमंडी और अहंकारी होने के आरोप खूब लगे परंतु कभी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का खुला आरोप लग रहा है और यहां तक कहा जा रहा है कि यह कमीशन श्रीमंत महाराज साहब तक जाता है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !