लो जी, मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का शिवपुरी के बाद भिंड में भी पंगा शुरू- MP NEWS

मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया के परम भक्त श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का शिवपुरी के बाद भिंड में भी पंगा शुरू हो गया। भिंड में एसपी से नाराज हो गए। पत्रकारों के कैमरे के सामने एसपी को फोन लगाकर खरी-खोटी सुनाई। उल्लेखनीय है कि शिवपुरी में भी श्री सिसोदिया का कलेक्टर से पंगा हो गया था। उस समय हाईप्रोफाइल ड्रामा हुआ था। 

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, पढ़िए भिंड में क्या हो गया

मध्य प्रदेश के पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया भिंड दौरे पर थे। यहां प्रोटोकॉल के तहत भिंड एसपी मनीष खत्री कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को लेने के लिए नहीं पहुंचे। इस बात को लेकर महेंद्र सिंह सिसोदिया काफी नाराज हो गए। महेंद्र सिंह सिसोदिया ने एसपी को फोन पर फटकार लगाते हुए कहा, "... दिस इज नॉट प्रॉपर एसक्यूज़। यू शुड हैव सेंड योर एडिशनल एसपी एटलीस्ट। यू शुड हैव कॉल्ड मी। आपको मुझे फोन पर बताना चाहिए था। इसको आप ध्यान में रखिए। आई एम नॉट देट काइंड ऑफ मंत्री। आई एम नॉट गोइंग टू टॉलरेट ऑल दिस।" 

कलेक्टर-एसपी, मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को महत्व क्यों नहीं देते

शिवपुरी में एसपी, फिर शिवपुरी कलेक्टर, अब भिंड एसपी और इस बीच कुछ और अधिकारियों के नाम भी थे। मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया सब से नाराज हुए। सबकी शिकायत की है। यह अनुसंधान का विषय होना चाहिए कि मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को मध्य प्रदेश के कलेक्टर-एसपी महत्व क्यों नहीं देते। श्री सिसोदिया की हालत यह है कि, कलेक्टर की शिकायत करने के लिए हाईप्रोफाइल ड्रामा करना पड़ा था। मुख्यमंत्री के दखल के बाद बात बनी थी। हालांकि श्री सिसोदिया कभी किसी ब्यूरोक्रेट को नुकसान नहीं पहुंचा पाए, लेकिन पंगा जारी है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !