सरकारी नौकरी- महिलाओं एवं दिव्यांग जनों के लिए प्रोफ़ेसर भर्ती RGPV JOB NOTIFICATION संशोधित

रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर द्वारा दिनांक 18 अप्रैल 2023 को असिस्टेंट ऑफिसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर पोस्ट के लिए वैकेंसी आउट की गई थी। आज इसी का रिवाइज्ड जॉब नोटिफिकेशन जारी किया गया है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। 

जबलपुर यूनिवर्सिटी से जारी संशोधित अधिसूचना में बताया गया है कि, आरक्षित शिक्षकीय बैकलॉग पदों की भर्ती हेतु जारी संशोधित विज्ञापन क्रमांक/ स्थापना/2023/2790 दिनांक 18.04.2023 को जारी किया गया है। विज्ञापन को शर्तों के बिन्दु क्रमांक-01 को संशोधित करते हुये आवेदन पत्र विश्वविद्यालय की वेबसाईट www.rdunijbpin.org से डाउनलोड कर आवेदन शुल्क की राशि रू. 300/- का बैंक ड्राफ्ट एवं आरक्षित प्रवर्ग का रू. 500/- का बैंक ड्राफ्ट जो कि कुलसचिव रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय, जबलपुर के नाम देय होगा, आवेदन पत्र के साथ संलग्न कर जमा करना होगा। 

विश्वविद्यालय की वेबसाईट से डाउनलोड अथवा कार्यालय से प्राप्त सगस्त आवेदन पत्रों को स्पीड पोस्ट के माध्यम से निर्धारित अंतिम तिथि तक जमा करना होगा अंतिम तिथि के पश्चात् प्राप्त आवेदन पत्रों पर कोई विचार नहीं किया जावेगा। 

Recruitment Notice Direct Link

Click here to Revised Notice reg Reserved Teaching Backlog Posts
Click here to Application Form for Reserved Teaching Backlog Posts
Click here to Revised advt for various teaching positions 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !